Breaking News

कन्नौज - डीएम, एसपी ने किया हॉट-स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण

कन्नौज (पवन कुशवाहा). जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह लॉकडाउन को दृष्टिगत रखते हुए आज जनपद का भ्रमण किया एवं जलालाबाद में कोरोना संक्रमित पाए गए एक ही परिवार के आठ व्यक्तियों के संबंध में मौके पर पहुंचकर जानकारी की. 



पुलिस कर्मचारी द्वारा बताया गया कि संक्रमित क्षेत्र में एक व्यक्ति राजस्थान जयपुर से आया था, जिसे क्वारंटाइन हेतु भेज दिया गया है एवं इसी व्यक्ति से संपर्क आने के कारण एक ही परिवार के आठ व्यक्ति और संक्रमित हुए हैं जिनमें से एक बच्चा है एवं एक वृद्ध है जिन्हें क्रिटिकल केयर हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है एवं अन्य 6 व्यक्तियों को कनपटियापुर कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके उपरांत जिलाधिकारी ने गुरसहायगंज स्थित चौकी पर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लिया एवं गुरसहायगंज कोतवाली में हैंड सैनिटाइजर एवं थर्मल स्क्रीनिंग की स्थिति भी जांची। 


राकेश कुमार मिश्र ने इसके उपरांत छिबरामऊ क्षेत्र में लॉकडाउन की व्यवस्था का जायजा लिया. कुछ व्यक्तियों के अनावश्यक रूप से बाहर घूमते देख कड़ी फटकार लगाई एवं पुनः कोरोना संक्रमण के संबंध में आवश्यक जानकारी देते हुए घरों में सुरक्षित रहने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने कुछ लड़कों को बाइक पर अकारण घूमते देख उपस्थित पुलिस बल से तत्काल सभी को पकड़कर वाहन सीज किए जाने एवं निर्धारित जुर्माना भी वसूले जाने के साथ ही उन्हें चेतावनी देकर छोड़े जाने के निर्देश दिए।


कोई टिप्पणी नहीं