Breaking News

दो दशक से चल रहे अवैध मोटर ड्राइविंग स्कूल, परिवहन विभाग रहा अंजान

उरई (जालौन). उरई मुख्यालय में दो दशक के करीब से चल रहे दो मोटर ड्राइविंग स्कूल आज तक परिवहन विभाग के संज्ञान में नहीं आए। जब कि विभागीय अधिकारी रोज वहीं से गुजरते रहे। उरई के मुख्य स्थान जिला पंचायत तिराहे पर जिला पंचायत की दुकान में करीब दो दशक से अखिल भारतीय मोटर ड्राइविंग स्कूल संचालित हो रहा है। इसी प्रकार जालौन रोड पर चुंगी के आगे जेएमके मोटर ड्राइविंग स्कूल के नाम से संचालित हो रहे हैं। 



आज अचानक सहायक परिवहन अधिकारी (प्रशासन) सोम लता यादव ने सीओ सिटी संतोष कुमार के साथ ड्राइविंग स्कूलों में छापा मारा, बताया जाता है कि उक्त स्कूल संचालक अधिकारियों को कोई खास स्कूल से संबंधित डाकुमेन्ट नहीं दिखा सके। इसके अतिरिक्त उनके पास जो भी कागजात अधिकारियों को मिले, वह सभी कागज अधिकारी ने जब्त कर लिए हैं। जब इस बारे में किसी कार्यवाही के बारे में एआरटीओ महोदया से दूरभाष पर बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। 


सवाल यह उठता है कि जब इतने वर्षों से उक्त ड्राइविंग स्कूल संचालित हैं तो परिवहन विभाग कैसे आंखें बंद किए रहा, जबकि दिन में कई बार उक्त अधिकारी वहां से निकलते रहते हैं। इन सब बातों से ऐसा लगता है कि परिवहन विभाग अभी तक जाने अनजाने इन स्कूलों को अभयदान दिए हुए था। 



कोई टिप्पणी नहीं