Breaking News

गुरुक्षेत्र ग्रुप ने लिया 22 अध्यापकों की नियुक्ति का संकल्प

लखनऊ. राष्ट्रव्यापी कोविड-19 महामारी की वजह से देशभर में स्कूल,कॉलेज व कोचिंग की समस्त गतिविधियां 31 जुलाई तक बंद हैं, जिसकी वजह से शिक्षा जगत में भारी असर पड़ा है। देशभर के तमाम प्राइवेट स्कूल, कोचिंग व कॉलेज बंद होने के कगार पर खड़े हैं। हालांकि कई स्कूल व कॉलेज में ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में गुरुक्षेत्र ग्रुप ने 22 जुलाई के पहले बाइस अध्यापकों की नियुक्ति कराने का संकल्प लिया है।



सोमवार को राष्ट्रीय स्तर पर फैकल्टी प्रदाता एजेंसी गुरुक्षेत्र ग्रुप आफ एजुकेशन की एक विशेष मीटिंग के दौरान एजेंसी के मुखिया आलोक उपाध्याय ने बताया कि 22 जुलाई को उनका जन्मदिन है जिसको लेकर गुरुक्षेत्र ग्रुप टीम में काफी उत्साह है। इस अवसर पर आलोक उपाध्याय ने संकल्प लिया है की राष्ट्रव्यापी कोविड-19 महामारी की वजह से विगत कुछ दिनों में प्राइवेट स्कूल,कोचिंग व कॉलेज से निर्दोष अध्यापक हटाए गए हैं ऐसी खबर को सुनकर उनको काफी दु:ख हुआ है जिसे लेकर वो काफी गंभीर हैं। 


इसके लिए उन्‍होंने संकल्प लिया है कि विषम परिस्थितियों में प्राइवेट स्कूल, कोचिंग व कॉलेजों के अध्यापक को अपने जन्मदिन 22 जुलाई के पहले तक कम से कम 22 अध्यापकों की वो नियुक्ति कराएंगे। जिसके लिए वो और उनकी टीम निरंतर लगन, ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक देशभर में कई प्राइवेट संस्थानों के साथ मिलकर कार्य कर रही है।





कोई टिप्पणी नहीं