Breaking News

17 वर्षों से फरार चल रहा 25 हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

उरई (जालौन). कालपी पुलिस ने सत्तरह वर्षों से फरार चल रहे पच्चीस हजार रूपए के इनामी बदमाश को आज अवैध असलहा सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एएसपी डॉ ए.के सिंह एवं सीओ कालपी राहुल पांडेय के नेतृत्व में कालपी पुलिस ने अंतर्जनपदीय अभियुक्त ओमप्रकाश उर्फ उप्पल पुत्र मानसिंह निवासी गज्जापुरवा थाना सचेंडी, कानपुर को यमुना पुल के पास से गिरफ्तार किया है। 



उन्होंने बताया कि उक्त अभियुक्त के खिलाफ सत्तरह वर्ष पहले ट्रक तथा लाखों रुपए का तार चोरी करने का मुकदमा कालपी में दर्ज किया गया था। तभी से यह पुलिस को चकमा देकर फरार था । इसकी गिरफ्तारी के लिए मेरी तरफ से 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। आज पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है, इसके पास से पुलिस को एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है। अभियुक्त ओमप्रकाश के ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे कालपी एवं आटा थाना में दर्ज हैं। 


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस गिरफ्तारी में कालपी कोतवाल मानिक चन्द्र पटेल, उप निरीक्षक रविशंकर मिश्रा, उप निरीक्षक गजेन्द्र प्रताप सिंह, कां०आदर्श एवं राजीव ने विशेष परिश्रम करते हुए अभियुक्त को गिरफतार किया है। उन्होंने गिरफ्तारी करने वाली टीम को दस हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की। 



कोई टिप्पणी नहीं