Breaking News

धड़ल्ले से चल रहा हुक्का बार, कौन है इसका जिम्मेदार ?

कानपुर (सूरज वर्मा). सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को सच माने तो स्वरूप नगर चौकी के पास बने एक रेस्टोरेंट में युवाओं को अवैध रूप से हुक्‍के का सेवन कराया जा रहा है। स्‍थानीय नागरिकों का आरोप है कि कुछ सफेदपोशों के संरक्षण में एक स्‍थानीय दबंग द्वारा इस हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है। 



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिले में गुटका, तंबाकू, नशीले मंजन वगैरह पर बैन लगा हुआ है। बावजूद इसके कुछ जगहों पर चोरी छुपे अवैध रूप से हुक्का बार चलाये जा रहे हैं। यहां युवक-युवतियां आकर हुक्का पी रहे हैं और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। यहां एक ही हुक्‍के से कई लोग पीते हैं जिससे कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है। 


स्‍थानीय नागरिकों के आरोपों को सच माने तो कुछ सफेदपोशों के संरक्षण में एक स्‍थानीय दबंग द्वारा इस हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है। यहां होने वाली अराजकता का विरोध करने पर दबंग और उसके गुर्गे गाली गलौज करते हैं और धमकाते  हैं। इस बारे में पूछने पर एसपी वेस्‍ट डॉ अनिल कुमार ने फोन पर बताया कि नियमों के उल्‍लघंन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती। मामले की निष्‍पक्ष जांच करवा कर सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जायेगी। 


कोई टिप्पणी नहीं