Breaking News

उधारी मांगने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा, मांगी रंगदारी

कानपुर (सूरज वर्मा). कल्‍यानपुर क्षेत्र में इन दिनों दबंगों के हौंसले इतने बुलन्‍द हैं कि वो बगैर किसी डर के खुलेआम दबंगई कर रहे हैं। इनको न कानून का खौफ है और न ही पुलिस का लिहाज। ताजा मामला गुरूदेव पैलेस चौराहे का है जहां कुछ दबंगों ने एक मोबाइल शॉप में घुस कर दुकानदार और उसके बेटे को सरेआम पीटा और फरार हो गये। पीड़‍ित का आरोप है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना स्‍पष्‍ट रिकार्ड होने के बावजूद अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं हो पायी है।
 
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार विनायकपुर कि पीडब्ल्यूडी सोसायटी निवासी अरविंद शुक्ला की गुरुदेव पैलेस चौराहे पर मोबाइल शॉप है। दुकान पर उनका बेटा अंकित शुक्‍ला भी बैठता है। अरविंद शुक्‍ला ने बताया कि इलाके का दबंग सौरभ ठाकुर उनकी दुकान से करीब एक महीने पहले उधारी में एक मोबाइल ले गया था। अब वो बार-बार तकादा करने के बाद भी रुपए नहीं दे रहा था। इसी बात को लेकर बीते गुरुवार को दोपहर में अंकित और सौरभ की फोन पर कहासुनी हो गई। 
 
 
पीड़‍ित का आरोप है कि इसके बाद सौरभ ठाकुर ने अपने साथी हिमांशु, अमन पांडे, शेरू समेत दर्जन भर लोगों के साथ मोबाइल शॉप पर हमला बोल दिया। वहां मौजूद अरविन्‍द शुक्‍ला और उनके पुत्र अंकित को बेरहमी से पीटा, दुकान पर पथराव किया, तोड़फोड़ की और जान माल की धमकी देते हुये फरार हो गया। अंकित शुक्‍ला ने बताया कि आरोपी सौरभ ठाकुर दबंग किस्‍म का युवक है और उसके ऊपर कई थानों से संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। 
 
 
पीड़‍ित अंकित शुक्‍ला का यह भी कहना है कि आरोपी सौरभ ठाकुर उनसे रंगदारी वसूलना चाहता है। सौरभ ठाकुर से उसको और उसके परिवार को गम्‍भीर किस्‍म का जानमाल का खतरा है। इस बारे में पूछने पर कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि मामले की जांच जारी है, दोषी पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी। 



कोई टिप्पणी नहीं