Breaking News

ग्रेपलिंग सचिव 40 दिनों से कर रहे हैं भूखे जरूरतमंदों की सेवा

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). कोरोना वायरस के चलते  लॉक डाउन ने पूरे देश को स्थिर कर दिया है, जहां पर निम्न व मध्यम वर्गीय परिवार के सामने पेट भरने की समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे लोगों तक पनकी रतनपुर क्षेत्र में संचालित भूखे की रसोई के माध्यम से भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।


संचालक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में ग्रेपलिंग एसोसिएशन ऑफ कानपुर के सचिव सुनील चतुर्वेदी लगातार 40 दिनों से भूखे व जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। बताते चलें भोजन पहुंचाने के अतिरिक्त लोगों को जागरूक करने का व खिलाड़ियों को व्हाट्सएप के जरिए खिलाड़ियों को खेल की आवश्यक अभ्यास की टिप्स भी सुनील चतुर्वेदी देते रहते हैं। साथ ही साफ तौर पर यह भी कहा कि खाना देते समय किसी भी जरूरतमंद की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं की जाएगी और ना ही खींची जाएगी।


इस दौरान आवश्यक सुरक्षार्थ दिशानिर्देशों का संपूर्ण पालन किया जाता है। रसोई के इस मुहिम में संदीप शर्मा उदय सिंह, पंजू पांडे, राजा श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, सनी, पंकज सविता, दीपू भदौरिया, चंद्रशेखर पांडे, आशीष तिवारी, विजय राठौर, उदय सिंह, सोनू ठाकुर अपना संपूर्ण योगदान तन मन और धन से दे रहे हैं।







कोई टिप्पणी नहीं