Breaking News

लॉकडाउन में भी बदस्‍तूर चल रहा है सेक्स रैकेट #KhulasaTV



कानपुर (सूरज वर्मा). एक तरफ पूरा देश कोरोना की दहशत झेल रहा है। लॉकडाउन में तमाम धन्‍धे बन्‍द हैं पर एक धन्‍धा एैसा है जो अभी भी बिना बाधा जारी है, और वो है जिस्‍मफरोशी का धन्‍धा। सेक्स का ये गंदा धंधा इन्‍टरनेट व सोशल मीडिया के सहारे अभी भी बेखौफ जारी है। जिले में व्हाट्सएप पर लड़कियों की फ़ोटोे भेज कर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और जिम्‍मेदार अधिकारी इस सब गोरखधन्‍धे से अंजान हैं।



एक तरफ पूरा देश कोरोना की दहशत झेल रहा है वहीं कुछ लोग चंद पैसे की लालच में Sex Racket चला रहे हैं। लॉकडाउन में भी सुबह 6 से 11 दी जाने वाली छूट के समय में सेक्स रैकेट चलाये जाने की तमाम सूचनायें प्राप्‍त होने के बाद जब इस बारे में खोजबीन की गयी तो व्हाट्सएप के जरिए कई इलाकों में सेक्स रैकेट चलाये जाने की जानकारी मिली। यह धन्‍धा व्हाट्सएप पर लड़कियां की फ़ोटो भेजकर चलाया जा रहा है। 


जानकारी के अनुसार विभिन्‍न सर्च वेबसाइट पर ग्राहकों के लिए फोन नंबर दिए जाते हैं। इन पर बात करने पर लडकियों के फोटो संबंधित व्यक्ति को WhatsApp के जरिए भेजे जाते हैं। इस बारे में शिकायत मिलने पर हमारे संवाददाता ने ग्राहक बन कर इस रैकेट के संचालक से सम्पर्क किया। दलाल ने कई लड़कियों की फोटो हमारे संवाददाता के नम्बर पर भेज दी। आगे बातचीत करने पर दो हजार रुपए में सौदा तय किया गया। इस पूरी बातचीत का स्‍क्रीनशॉट यहां संलग्‍न है जिसे देख कर आप इन धन्‍धेबाजों की हिम्‍मत का अंदाजा लगा सकते हैं।


इन लोगों को न तो पुलिस का डर है और न ही पकड़े जाने का खौफ। इनकी हिम्‍मत देख कर इतना तो पक्‍का है कि इनको कुछ कथित सफेदपोशों का संरक्षण अवश्‍य प्राप्‍त है। हमारी टीम इस प्रकरण की विस्‍तृत छानबीन करने में लगी है जल्‍द ही हम इन जिस्‍म के सौदागरों और उनके संरक्षकों का सम्‍पूर्ण खुलासा करेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं