Breaking News

जमीन को लेकर दो पक्षों में चली लाठियां, कई घायल

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). बिठूर में ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करने को लेकर आज दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते आपस में लाठी डंडे चलने लगे। इसी बीच गाँव के लोगों की सूचना पर पहुँची पुलिस घायलों को उपचार के लिये सीएससी कल्यानपुर ले गई जहाँ सभी का उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जााकारी के अनुसार बिठूर के गुराह गाँव निवासी धीरज गौतम किसान है। धीरज ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई राजेश गौतम से गाँव में पड़ी ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हो चुका था। शुक्रवार को पत्नी संगीत किसी काम से खेत मे गई थी। खेत से वह वापस घर आ रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे राजेश गौतम बेटा अमन गौतम ने संगीता पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। जानकारी पर जब परिजन मौके पर पहुँचे तो सभी ने पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। घटना में दोनों पक्षों में करीब एक दर्जन लोगों के सिर फट गये। इसी बीच गाँव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये सीएससी कल्याणपुर में भर्ती कराया। 


थाना प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप ने बताया जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है, दोनों पक्षों से करीब 1 दर्जन लोग घायल हुए हैं। उपचार के लिए सीएससी कल्याणपुर भेजा गया है अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर घटना की जांच पड़ताल कर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा। 




कोई टिप्पणी नहीं