Breaking News

आदर्श महिला मंडल ने जरूरतमंदों को बांटे लंच पैकेट #KhulasaTV

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). आदर्श महिला मंडल संस्था अपनी निवाला परियोजना सीता की रसोई के अर्न्तगत भूखों को भोजन और प्यासों को पानी दे रही है। संस्था की महिलायें कोविड -19 कोरोना वायरस जैसी महामारी एवं त्रासदी को देखते हुये पूरे देश में लाॅकडाउन किये जाने के कारण 29 मार्च से लगातार किदवई नगर एवं नौबस्ता क्षेत्र में प्रतिदिन 9500 लंच पैकेट (पूडी सब्जी) का वितरण कर रही हैं।


संस्था की अध्यक्ष समाजसेविका अंजली श्रीवास्तव ने बताया कि कानपुर महानगर में कुछ बेवकूफों की वजह से कानपुर की जनता को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। अभी भी समय है कि आप सब सुधर जायें और सरकार द्वारा दिये हुये दिशा निर्देशों का पालन करें और सुरक्षित रहें। अभी भी कुछ बिगड़ा नहीं है करोना पाजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही। कृपया सोशल डिस्टेंस बनाए रखें, शासन और प्रशासन की बात माने। वो हम सबकी सुरक्षा में चौबीस घंटे लगे हुये हैं। मजबूर मत करें कि वह आपके ऊपर  सख्ती से पेश आयें।


उन्‍होंने कहा कि मैं आदर्श महिला मंडल संस्था के माध्यम से कानपुर की जनता से अपील करती हूं कि कृपया अपने-अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। इस मुश्किल के समय में हम लोगों को शासन और प्रशासन के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने की आवश्यकता है। जिससे कि हम सभी इस कोविड-19  कोरोना वायरस जैसे घातक एवं जान लेवा दुश्मन को परास्त कर सके। 


वितरण में मुख्य रूप से समाज सेविका अंजली श्रीवास्तव, जानकी सिंह, कमान्डर इन्द्रजीत सिंह, लल्लन श्रीवास्तव,  सोनू मिश्रा, राहुल शर्मा, अनिल सिन्हा, आशीष राय, श्रीकांत श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।




कोई टिप्पणी नहीं