Breaking News

स्पेशल ऑप्स में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रही हैं सैयामी खेर

हॉटस्टार स्पेशल्स 2020 की सबसे बड़ी स्पाई एक्शन थ्रिलर - स्पेशल ऑप्स लॉन्च होने को तैयार है। नीरज पांडे और शिवम नायर द्वारा निर्देशित, यह तेज़-तर्रार 8-एपिसोड वाली वेब सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है, जिनका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है। अभिनेत्री सैयामी खेर, जो अब तक कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं, अब इस वेब सीरीज में अंडरकवर एजेंट के रूप में दिखाई देंगी।

सैयामी खेर ने कहा, “इस भूमिका की तरह तैयार होने के लिए मैंने अंडरकवर एजेंटों और उनके जीवन के बारे में कई पत्रिकाओं और सैकड़ों आर्टिकल्स को ऑनलाइन पढ़ा। मैंने इनसाइड रॉ नाम की एक पुस्तक भी पढ़ी, जो बहुत ही शानदार थी क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाले बिना ऑपरेशंस फंक्शन में एक अविश्वसनीय रूप से बहुत ही बारीकी से कार्य करने के बारे में बताती है। उनकी कहानियों को जानना काफी दिलचस्प है क्योंकि वे सामान्य जीवन जीते हैं, जबकि वे वास्तव में अंडरकवर एजेंटों के रूप में काम करते हैं। उनके पास बहुत अच्छी नॉलेज होती हैं और वह विभिन्न विषयों पर ज्ञान रखते हैं. हम में से अधिकांश आम लोगों को जो बातें पता भी नहीं होती हैं ”

स्पेशल ऑप्स में मंजे हुए कलाकार के. के मेनन के अलावा पॉवरहाउस प्रतिभा करन टैकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, मेहर विज, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलैफ्रोज़, परमीत सेठी, गौतमी कपूर, सना खान, शरद केलकर, केपी मुखर्जी और कई अन्य अभिनेता शामिल है। स्पेशल ऑप्स सीरीज वास्तविक आतंकी हमलों में इंडियन इंटेलिजेंस की भूमिका पर आधारित है जिसका सामना भारत ने पिछले 19 वर्षों में किया है। भारतीय संसद पर 2001 में किये गए हमले के साथ शुरू होने वाला यह शो,  अन्य आतंकी हमलों के साथ  26/11 सहित कई अन्य घटनाओं के बारे में बताएगा जिसमें कश्मीर का आतंकवादी हमला भी शामिल है. इंडियन इंटेलिजेंस का मकसद इन सभी हमलों के पीछे एक मास्टरमाइंड को पकड़ना है  - यह भारत के सबसे घातक दुश्मन के लिए इंडियन इंटेलिजेंस की सबसे लंबे समय तक चलने वाली खोज है। स्पेशल ऑप्स आगामी 17 मार्च 2020 को हॉटस्टार वीआईपी पर सात भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कोई टिप्पणी नहीं