Breaking News

काम कोई न होना है, हमको हुआ करोना है

कानपुर. महिला अपराध को लेकर योगी जी चाहे जितनी सख्‍ती बरतें पर कानपुर पुलिस उनके प्रयासों को पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ताजा मामला थाना चकेरी का है, यहां तैनात दरोगा राम आसरे त्रिपाठी से जब एक समाजसेवी महिला ने छेड़छाड़ के मामले में जानकारी चाही तो दरोगा जी ने मसखरी करते हुये जवाब दिया कि मुझे करोना वायरस संक्रमण हो गया है और मैं कुछ भी करने में असमर्थ हूं। 



सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक आडियो क्लिप को सच माने तो समाजसेवी सीमा त्रिपाठी ने एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में दरोगा जी को फोन किया और उनसे महिला के कलमबद्ध बयान के बारे में जानकारी चाही तो थाना चकेरी के दरोगा राम आसरे त्रिपाठी मसखरी पर आमादा हो गये और बोले कि मुझे तो करोना संक्रमण हो गया है और मैं कोई जानकारी देने में असमर्थ हूं, यदि जीवित बचा तो बाद में बता दूंगा। 


इस घटनाक्रम से व्‍यथित समाजसेवी सीमा त्रिपाठी ने मीडिया को बताया कि उक्‍त दरोगा राम आसरे त्रिपाठी धारा 354 आईपीसी के एक मामले में जांच अधिकारी हैं तथा इतने गम्‍भीर मामले में वो मसखरी कर रहे हैं और यदि उनको सच में करोना संक्रमण है तो वो खुले कैसे घूम रहे हैं ?? उनको तत्‍काल आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करना आवश्‍यक है। अब देखना ये है कि पुलिस के उच्‍चाधिकारी दरोगा जी को अस्‍पताल में भर्ती करा कर उनका करोना संक्रमण ठीक करवाते हैं या इतने गम्‍भीर मसले में मसखरी करने के आरोप में दण्डित करते हैं ...



कोई टिप्पणी नहीं