Breaking News

कानपुर बार एसोसिएशन के चुनाव में प्रत्याशी कर रहे हैं बेतहाशा मेहनत





कानपुर. बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर रोज कोई ना कोई प्रत्याशी जनसभा को संबोधित कर रहा है, इसी कड़ी में आज बार के पूर्व महामंत्री नरेश चंद्र त्रिपाठी ने अपनी जनसभा कल्याणपुर आवास विकास स्थित रवैल  पैलेस में रखी। इस सभा का संयोजन प्रिंस राज श्रीवास्तव ने किया। सभा में सैकड़ों अधिवक्ता भाई मौजूद रहे।




सभा को संबोधित करते हुए श्री नरेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा की अगर इस बार मैं बार एसोसिएशन का अध्यक्ष पद का चुनाव जीता तो वकीलों के लिए हर वह संभव चीज करूंगा जो अभी तक कचहरी में नहीं की गई और साथ ही साथ वकीलों की सुरक्षा व्यवस्था का भी संपूर्ण रूप से ध्यान रखूंगा और आगे से आगे बढ़ चढ़कर सभी वकील भाइयों की कार्यक्षेत्र में आ रही अड़चनों का पूर्णत: निवारण करने का प्रयत्न करता रहूंगा। 


कल्याणपुर आवास विकास स्थित रवैल  पैलेस में हुयी बार के पूर्व महामंत्री नरेश चंद्र त्रिपाठी की जनसभा

बार एसोसिएशन के लिए जहां सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी तरह से वोटरों का मन लुभाने में लगे हैं वही कानपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नरेश चंद्र त्रिपाठी का कहना है अगर इस बार उनको कानपुर बार एसोसिएशन का अध्यक्ष बनने का मौका मिलता है तो वह सभी अधिवक्ता भाइयों के लिए आगे से आगे आकर हर संभव मदद करने का प्रयत्न सदैव करते रहेंगे और सभी अधिवक्ताओं के हितों के लिए कई और बातें कही । सभी से वोट देने की अपील की जिसमें सभा में आए सभी अधिवक्ताओं ने अध्यक्ष पद प्रत्याशी नरेश चंद्र त्रिपाठी का फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें आश्वासन भी दिया कि आने वाले चुनाव के परिणाम में उन्हीं को सभी अधिवक्ता भाई अधिक से अधिक वोट देंगे और बार एसोसिएशन का अध्यक्ष बनाएंगे ।
 

जनसभा में सौरभ ठाकुर एडवोकेट, सुमित गुप्ता एडवोकेट एडवोकेट सियाराम पाल एडवोकेट गौरव द्विवेदी एडवोकेट अभिषेक सिर्वास्तव एडवोकेट दिवेश श्रीवास्तव एडवोकेट अवधेश एडवोकेट अतुल निगम एडवोकेट हिमांशु शुक्ला एडवोकेट मधु पांडे पूर्व महामंत्री, कमिश्नरी बार के अध्यक्ष द्विवेदी जी समेत सैकड़ों अधिवक्ता भाई मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं