Breaking News

स्वरूप नगर में सरेआम हुआ हंगामा, मारपीट एवं गुण्‍डागर्दी

कानपुर. यूपी के कानपुर स्थित स्वरूप नगर क्षेत्र में आज सरेआम मारपीट एवं गुण्‍डागर्दी का नया मामला सामने आया है। आरोप है कि मशहूर कार्डिलोजी हॉस्पिटल के बगल में स्थित आशीष मेडिकल स्टोर में घुसकर स्‍थानीय दबंगों ने मारपीट एवं लूट का प्रयास किया। वहीं पुलिस का कहना है कि दो छात्रों में मामूली विवाद हो गया था, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दो दर्जन के करीब स्‍थानीय दबंगों ने दुकान में घुस कर संचालक को बुरी तरह पीटा और उसका सर फाड़ दिया। पीटे गये लोगो को स्‍थानीय नागरिकों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। बताते चलें कि इससे पहले भी स्वरूप नगर में कई बार खूनी संघर्ष हो चुके हैं, पर हमलावर आज तक पकड़े नहीं गये हैं। पीडित दुकानदार ने बताया कि उसको एवं उसके साथी को स्‍थानीय स्वरूप नगर थाने की टॉप टेन लिस्ट में शामिल जितेंद्र उर्फ लोई दबंग और उसके दो दर्जन के करीब अज्ञात साथियों ने दुकान में घुस कर बुरी तरह पीटा और कई लोगो का सिर फोड़ दिया। 


स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि जितेंद्र उर्फ लोई स्वरूप नगर का नामी दबंग है, उससे पूरा मोहल्‍ला त्रस्‍त है। जितेन्द्र पर कथि‍त रूप से के एक स्‍थानीय नेता का हाथ होने के कारण स्वरूप नगर पुलिस उसके खिलाफ कार्यवाही करने से कतराती है। लोगों का यह भी आरोप है कि वहीं बगल में खड़ी पुलिस की डायल 112 नम्बर कार पूरा मामला देख कर भी अंजान बनी रही। घटना स्‍थल से मात्र 900 मीटर पर स्वरूप नगर थाना है इतना हंगामा होने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं आयी। इस बारे में पूछने पर स्वरूप नगर थाने के एसओ अश्‍वनी कुमार पाण्‍डे ने बताया कि दो छात्रों में मामूली विवाद हो गया था, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 


कोई टिप्पणी नहीं