Breaking News

नौबस्‍ता में मिला इलेक्ट्रीशियन का रक्‍तरंजित शव

कानपुर. नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर में आज उस समय हड़कंप मच गया जब इलाके की मार्केट में एक युवक का रक्तरंजित शव मिला। सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस, फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम ने जाँच की और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शंकराचार्य नगर निवासी राजू बिजली का मिस्त्री का काम करता था और रोज की तरह कल घर से काम के लिए निकला था पर वापस नहीं पहुँचा। आज सुबह यशोदा नगर बस स्टॉप चौराहे पर बनी मार्केट के बाहर उसका शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों ने नौबस्ता पुलिस को दी। मौके पर डॉग स्क्वाड की टीम ने पहुंच कर जाँच पड़ताल की। घटना स्थल के पास ही नाली में खून से सनी हुई ईंट बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस हत्यारों और हत्या की वजह को ढूंढने में जुटी गई है।
एसपी साउथ अर्पणा गुप्‍ता ने बताया कि युवक के सिर पर चोट के निशान हैं और खून भी पड़ा है, जिससे लगता है कि चोट ईंट से लगी होगी। मृतक की पहचान नौबस्ता के शंकराचार्य नगर निवासी राजू मिस्त्री के रूप में हुई है, जो इलेक्ट्रिशियन था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर के अनुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।


(सूरज वर्मा की रिपोर्ट)


कोई टिप्पणी नहीं