Breaking News

अपनी आबरू बचाने के लिए चलती कार से कूदी थी युवती

कानपुर 23 अक्टूबर 2019 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). पनकी हाइवे पर मंगलवार देर रात गैस प्लांट के पास बुरी तरह से घायल युवती को लेकर बड़ी बात सामने आ रही है। युवती कार सवार युवकों के साथ चकेरी के एक गेस्ट हाउस में एक समारोह में शामिल होने जा रही थी। कार सवार युवकों से अपनी आबरू को बचाने के लिए वह चलती कार से कूद गई थी। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं कार सवार युवकों का भी पता नहीं चल पाया है।


पनकी हाइवे पर मंगलवार देर रात राहगीरों को गैस प्लांट के पास एक युवती घायलावस्था में मिली थी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती तो कराया है लेकिन उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। युवती कौन है और कहां की है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। युवती फिलहाल बोलने में पूरी तरह से समर्थ नहीं है।


युवती की जानकारी पर हाथ-पैर मार रही पुलिस
बुधवार को जब युवती को होश आया तो पनकी पुलिस ने युवती से पूछताछ करना चाही लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को इंकार कर दिया। डॉक्टरों ने यहां पर युवती से जानकारी हासिल की तो उसने एक कागज पर लिखकर बताया कि लड़की वालों की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। युवती ने खुद को श्यामनगर का निवासी बताया है। वह डीएवी कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। कार में उसके साथ चार युवक और भी थे। उन्हीं युवकों से खुद को बचाने में वह चलती कार से कूद गई।


अभी तक कार सवार युवकों का पता नहीं चला है
युवती की तरफ से दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने हाथपैर मारने शुरू कर दिये हैं। डीएवी कॉलेज में भी पुलिसकर्मी भेजकर युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। पनकी पुलिस भी युवती के परिजनों के बारे में जानकारी हासिल करने में जुटी है। परिजनों से जानकारी पर ही काफी कुछ खुलासा हो सकता है। 


श्यामनगर से पनकी क्यों ला रहे थे

इसके साथ ही अब यह सवाल उठने लगे हैं कि जब युवती श्यामनगर निवासी है और उसे चकेरी जाना था तो कार सवार युवक उसे उल्टे पनकी के रास्ते हाइवे से क्यों ला रहे थे। यह तो तय है कि कार सवार युवक जान पहचान वाले रहे होंगे तभी उनके साथ युवती बैठी होगी। ऐसे में श्यामनगर से पनकी तक युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी की होगी, जिससे उसे अपनी जिंदगी को दांव पर लगाना पड़ा। इसी वजह से पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिये हैं।


डीएवी में कुछ पता नहीं लगा, परिजन भी सामने नहीं आए

इस संबंध में पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह का कहना है कि डीएवी कॉलेज से जानकारी हासिल करने पर भी कुछ सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस का कहना है कि युवती जब पूरी तरह होश में आएगी तब कुछ पता चलेगा। पुलिस को अभी तक युवती का मोबाइल नंबर भी नहीं मिल पाया है। वहीं इतना समय बीतने के बाद भी युवती के परिजन भी सामने नहीं आए हैं। पनकी पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। 



कोई टिप्पणी नहीं