Breaking News

PMAY कालोनी दिलाने के नाम पर महिला से डेढ़ लाख की टप्पेबाजी

कानपुर 14 अक्टूबर 2019 (वीरेन्द्र शर्मा). थाना कल्याणपुर अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास दिलाने का लालच देकर कई दलालों ने जनता से ठगी करने का धंधा चला रखा है। इससे जनता बहुत ही प्रताड़ित है, दलालों के चक्कर में आये दिन भोले भाले लोग शिकार बन रहे हैं और पुलिस पीडितों का मुकदमा लिखने की बजाये उनको टरकाने में व्‍यस्‍त है।


जानकारी के अनुसार बीते अगस्‍त माह में कल्यानपुर निवासी महिला स‍ावित्री देवी के साथ प्रधानमंत्री आवास दिलाने का लालच देकर एक ठग ने एक लाख सत्‍तावन हजार रूपये ठग लिये। स‍ावित्री देवी का आरोप है कि वो अपने साथ हुयी ठगी की रिपोर्ट लिखाने हेतु स्‍थानीय थाने के चक्कर लगा लगा के परेशान हो गयी हैं। पीड़ित ने बताया कि मेरी थाने में कोई सुनवाई नहीं हो रही है, थाने से चौकी और चौकी से थाने चक्कर लगा कर हम परेशान हो गये हैं, पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पायी है। 


आरोप है कि थाना कल्यानपुर  इंस्पेक्टर अश्‍वनी पाण्डेय ने पीडिता की रिपोर्ट दर्ज न करके उसको यूनीवर्सिटी चौकी भेज दिया। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने कल्यानपुर इंस्पेक्टर को बताया कि अभी भी ठग के फ़ोन मेरे पास आ रहे हैं कि 26000  हजार रुपये एकाउंट में डालो नहीं तो कालोनी नहीं आयेगी। 


कोई टिप्पणी नहीं