Breaking News

सुपीरियर स्पोर्ट्स एकेडमी के धनंजय यादव का हुआ अंडर 16 यूपी टीम में चयन


कानपुर. अगर किसी चीज को चाहो तो तो उसे सारी कायनात मिलाने की कोशिश करती यह कहावत इस खिलाडी पर सटीक बैठती है। मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स कॉलेज सैफई के खिलाड़ी धनंजय यादव का चयन यूपी के अंडर 16 क्रिकेट टीम में हुआ। दर्जी के बेटे ने प्रदर्शन के दम पर यूपी टीम में अपना स्थान पक्का किया। सैफई कॉलेज में कोच प्रमोद पाटिल से क्रिकेट की बारीकियां सीखने वाले धनंजय पिछले सीजन में यूपी के अंदर 14 टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। कानपुर शहर की सुपीरियर स्पिरिट्स स्पोर्ट्स एकेडमी में लगातार 5 सालों से खेलने वाले इस बाए हाथ के बल्लेबाज ने अपने दम के प्रदर्शन से सभी को आकर्षित किया


प्रमोद पाटिल दे रहे है ट्रेनिंग -
बताते चलें धनंजय यादव क्रिकेट के कोच प्रमोद पाटिल से ट्रेनिंग ले रहे हैं। धनंजय यादव ने बताया कोच प्रमोद पाटिल खिलाड़ियों को बेहतर अभ्यास हेतु प्रतिबद्ध रहते हैं।साथ ही क्रिकेट की प्रमुख बारीकियों को बखूबी बताते हैं।धनंजय यादव ने बताया की सुपीरियर स्पिरिट्स स्पोर्ट्स एकेडमी और कोच प्रमोद पाटिल ने मेरे खेल को आगे बढ़ाने के लिए हर प्रयास मदद की और कर रहे है।


सुपीरियर स्पिरिट्स स्पोर्ट्स एकेडमी ने दी बधाई -
सुपीरियर स्पिरिट्स स्पोर्ट्स एकेडमी के मुख्य संरक्षक अरविंद त्रिवेदी, चेयरमैन पी.सी श्रीवास्तव प्रेसिडेंट देबसिस सेन गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक सिंह,एकेडमी के सचिव सर्वेश तिवारी, इंटर नेशनल पिच क्यूरेटर शिव कुमार, अतुल तिवारी, विकास सिंह, हिमांशु शुक्ला, राजेश तिवारी, सीनियर महिला टीम की सदस्य एकता सिंह, आलोक अवस्थी, अभय सिंह, मनीष पॉल, पुलकित तिवारी, अंकुश शुक्ला, राजीव त्रिपाठी, भूपेंद्र सिंह, जितेंद्र ने भी बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं