Breaking News

संदिग्‍ध परिस्थितियों में 2 युवकों ने लगाई फांसी

कानपुर 20 सितम्‍बर 2019. काकादेव में बंद पड़ी एक फैक्ट्री में आज फंदे से लटकते हुये दो छात्रों के शव मिलने से हडकम्‍प मच गया।  9 नंबर क्रॉसिंग के पास बनी पेंट फैक्ट्री में मृत मिले दोनों छात्र आपस में अच्छे दोस्त थे। सूचना पा कर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।




जानकारी के अनुसार कल्‍यानपुर निवासी दीपक काकादेव स्थित एफ एण्‍ड आर पेन्‍ट फैक्‍ट्री में गार्ड की नौकरी करता था, उसका दोस्‍त सैफई इटावा का सचिन कुमार अकसर उसके साथ ही रहता था। मृतक दीपक के पिता द्वारिका पाल का कहना है कि मेरा बेटा फैक्टी में गार्ड की नौकरी करता था और आज सुबह उसकी और उसके दोस्‍त की हत्या हो गयी, मगर पुलिस मामले को घुमाने की कोशिश कर रही है। पिता ने बताया कि उनका बेटा नौकरी के साथ साथ पढ़ाई भी करता था, वो काफी हिम्‍मतवाला था, वो कभी आत्‍महत्‍या कर ही नहीं सकता।

सूत्रों के अनुसार दोनों छात्र आपस में अच्छे दोस्त थे। पेंट फैक्ट्री काफी समय से बंद पड़ी है वहां केवल गार्ड का काम करने वाला लड़का दीपक रहता था। मरने वाले लड़कों में से एक लड़के ने कथित सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस और फोरेंसिक टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।







कोई टिप्पणी नहीं