Breaking News

कल्‍यानपुर गोलीकाण्‍ड - पुलिस की निष्‍क्रीयता के आहत पीडित अब एडीजी से लगायेगा गुहार

कानपुर 20 सितम्‍बर 2019 (सूरज वर्मा). आवास विकास तीन नम्बर स्थित शिव मन्दिर के पास दबंगों ने बीती रात अपने साथियों के साथ एक प्रॉपर्टी डीलर की कार पर पत्थरों से हमला किया था और गोलियां भी चलाईं थीं। इस घटना में पीडित बाल बाल बच गया था। पुलिस की निष्‍क्रीयता के आहत पीडित शनिवार को एडीजी से मिल कर शिकायत दर्ज करायेगा।


जानकारी के अनुसार गंगागंज कालोनी निवासी सुन्दरम दुबे पेशे से प्रापर्टी डीलर है, सुन्दरम ने हमारे संवाददाता को बताया कि वो बीती रात अपने दोस्त के घर से आ रहा था तो रास्ते में कुछ दबंगों ने उस पर गोलियां चलाई और भीड़ इकठ्ठा होने पर भाग निकले। सुन्‍दरम का आरोप है कि कल्यानपुर पुलिस ने उसकी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, मगर कुछ नेताओं के दबाव में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करना नहीं चाहती है। सुन्दरम दुबे ने बताया कि सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी मुझ पर पहले से खुन्‍नस रखे हुई हैं। 

जब इस मामले में हमारे संवाददाता ने सी.ओ कल्यानपुर से बात की तो उन्होंने बताया कि प्राप्‍त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की निष्‍पक्ष जांच कराई जा रही है। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी जायेगी और उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी। 





कोई टिप्पणी नहीं