Breaking News

दरोगा ने किया युवती को ब्‍लैकमेल, बात मेरी मान वर्ना हो जायेगी जेल

कानपुर 18 सितम्बर 2019 (वीरेंद्र शर्मा). थाना कल्यानपुर के दरोगा पर आज एक युवती ने आरोप लगाया कि दरोगा ने नवशीलधाम बिल्‍डिंग अंतर्गत एक आफिस में घुस कर लड़कियों से अभद्रता की। युवती का कहना कि आरोपी दरोगा ब्‍लैकमेल करता है, आये दिन ऑफिस में आकर रुपयों की मांग करता है, अपनी वर्दी की धौंस दिखाते हुए कहता है कि जब तक हमें रुपया नहीं मिलेगा तब तक वो ऑफिस नहीं चलने देगा। 


सूत्रों की माने तो कल्‍यानपुर में तैनात दरोगा तेजवीर सिंह ने पीड़िता को अपना नम्बर दे कर थाने आने को कहा और जब पीडिता थाने आयीं तो वहां कुछ पत्रकार मौजूद थे। इस पर एसआई तेजवीर ने पीडिता को बाहर ही रोक दिया और कहा कि अगर मीडिया को कुछ बताया तो तुमको विभिन्न धाराओं में मुकदमा लिख के जेल भेज दूँगा। पुलिसिया घुड़की से लडकियां दहशत में आ गयीं।

पीडिता के आरोप सच माने तो जब उसने घबरा कर एसओ अश्वनी पाण्डेय से मिलना चाहा तब एसआई तेजवीर ने उसकी एक नहीं सुनी औऱ थाने के बाहर ही गंदी गालीयां देना शुरू कर दीं और उनको वेश्‍या बताते हुये धंधा करने का आरोप लगाने लगा। शोर सुन कर वहां कुछ पत्रकार एकत्र हो गये और दरोगा से शोरशराबे का कारण पूछने लगे तो दरोगा ने बगेर महिला पुलिस के स्‍वयं ही पीडिता को जबरदस्ती पकड़ कर थाने में बैठा दिया।

यही नहीं आरोपी दरोगा वहां मौजूद पत्रकारों के ऊपर अपना आपा खो बैठा और बोला कि तुम लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे, ज्यादा से ज्यादा मेरा ट्रांसफर ही करवा सकते हो और क्या कर सकते हो। मैं इन लड़कियों के खिलाफ स्‍वयं वादी बनकर मुकदमा खुद ही लिखवा दूँगा,  तब देखें कौन अधिकारी मेरा कुछ कर लेगा।  इस अभद्रता से नाराज पत्रकारों ने दरोगा के व्‍यवहार की शिकायत उच्‍च अधिकारियों से करने एवं उचित कानूनी कार्यवाही करवाने की बात कही है।




कोई टिप्पणी नहीं