Breaking News

लूट में नाकाम दबंगों ने दुकानदार को पीटा

कानपुर 16 सितम्‍बर 2019 (‍व‍िकास श्रीवास्‍तव). सूबे में कानून का खौफ कितना कम और अपराधियों के हौसले कितने बुलन्‍द हैं ये आज तब देखने को मिला जब दुकान बंद कर घर जा रहे एक मोबाइल शॉप मालिक को लूटने में नाकाम दबंगों ने उसे सरेआम जमकर पीटा, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम था की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है। दुकानदार ने थाने में तहरीर दी है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।



नौबस्ता थाना अंतर्गत योगेंद्र विहार खाड़ेपुर में विनीत गुप्ता की बालाजी मोबाइल शॉप नाम से दुकान है। बीती रात विनीत ने दुकान बंद कर घर जाने के लिए जैसे ही दुकान का शटर गिराया था कि 8-10 युवक आ धमके और बैग में रखे रुपए व मोबाइल विनीत से छीनने लगे, जिसका विरोध करने पर दबंग युवक विनीत को पीटने लगे।बचाने पहुचे विनीत के कर्मचारी को भी दबंगों ने पीटा। क्षेत्रीय लोगों के ललकारने पर दबंगई कर रहे युवक भाग निकले।



विनीत ने बताया कि कुछ गुंडे नशे की हालत में मेरी दुकान पर आए और बैग छीनने लगे मेरे विरोध करने पर मेरे व कर्मचारी के साथ गाली गलौज व मारपीट की। क्षेत्रीय लोगों के दौड़ाने पर जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गये। घटना के बाद विनीत ने थाने में रोहित शुक्ला, कृष्ण कुमार गुप्ता, सोनू यादव, ऋषभ गुप्ता, विकास गुप्ता, कुंदन व 4-5 अज्ञात के खिलाफ सीसीटीवी रिकार्डिंग के साथ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं