Breaking News

बिल्हौर में होटल संचालक की नृशंस हत्या

कानपुर 10 सितम्‍बर 2019 (अनुज तिवारी). बिल्हौर में जी.टी रोड के समीप चाय का होटल चलाने वाले एक युवक की आज नृशंस हत्या कर दी गई. सुबह जब लोग होटल में चाय पीने पहुंचे तो युवक का रक्तरंजित शव देखकर उनके होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास छानबीन की तो गुल्लक पड़ी मिली. आशंका जताई जा रही है कि होटल संचालक की लूट के बाद हत्या की गई है।


कन्नौज के दाईपुर खंड मित्रसेनपुर निवासी 45 वर्षीय राकेश कुमार उर्फ नवीन गांगूपुर रेलवे स्टेशन के पास जीटी रोड किनारे लकड़ी की गुमटी में कोल्ड ड्रिंक, चाय व समोसा की दुकान चलाता था. सोमवार रात दुकान बंद करने के बाद वह बाहर ही सो गया था. देर रात दुकान पर आए बदमाशों ने सोते समय उसपर सिर व गले में धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. दुकान का ताला तोड़कर बदमाश गुल्लक आदि उठा ले गए. सुबह चाय पीने होटल पर पहुंचे लोगों ने रक्तरंजित शव पड़ा देखा तो सनसनी मच गई. होटल संचालक की हत्या की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई.


सूचना पर पहुंचे एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह, सीओ देवेंद्र मिश्रा एवं इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने पड़ताल शुरू की. पुलिस को कुछ दूरी पर विद्यालय की बाउंड्रीवाल के पास कपड़े व गुल्लक पड़ी मिली, जबकि उसमें रखे रुपये गायब थे. इधर, सूचना पर परिजन भी आ गए और पूछताछ में दुकान से कुछ दूरी पर रहने वाले युवक से एक साल पहले विवाद होने की जानकारी दी. वहीं ग्रामीणों ने दुकान में रखे रुपये लूटने के लिए युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई. सीओ ने बताया तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.



कोई टिप्पणी नहीं