Breaking News

5 महीने बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं पीयूष कटियार के कातिल

कानपुर 13 सितम्‍बर 2019 (सूरज वर्मा). ग्‍वालटोली थानाक्षेत्र में घर के बाहर घूम रहे 18 साल के पीयूष कटियार की हत्या के आरोपियों को पांच महीने पश्चात भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है। जिसके चलते जहां कानपुर के लोगों के बीच पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, वहीं स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस केवल वाहन चैकिंग में व्‍यस्त है और जिले की कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ती जा रही है। 



जानकारी के अनुसार शहर में हत्या का दौर जारी है, पुलिस अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं पीयूष कटियार के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि पुलिस जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। इतना ही नहीं जांच को लेकर पुलिस अब परिवार के सदस्यों को परेशान कर रही है। हत्‍या हुये पांच महीने बीत गये हैं पर ग्वालटोली पुलिस अभी तक अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही है। पुलिस पर आरोप है कि पुलिस इंसाफ दिलवाने की बजाय उल्‍टा घर वालों को उल्टा प्रताड़ित करने में लगी है।  


लोगों में इस बात को लेकर रोष है की कानपुर पुलिस आखिर अपना काम पांच महीने में क्‍यों नहीं कर पाई है। आरोप है कि अगर यही घटना किसी बड़े परिवार के बच्चे के साथ हुई होती तो पुलिस की कार्यवाही संभवत: कुछ और ही होती। इस मामले में जब हमने जांच अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर निरंतर जांच कर रही है और जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगी। परिजनों को प्रताडित करने के आरोप पूरी तरह मिथ्‍या हैं।






कोई टिप्पणी नहीं