Breaking News

घर में कैद हुई सिरफिरे आशिक से परेशान युवती



कानपुर 27 सितम्‍बर 2019 (सूरज वर्मा). वैसे तो योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्ती अपनाए हुए है। कई अपराधियों का एनकाउंटर कर दिया गया है, वहीं कई को गिरफ्तार भी किया गया है। पर फिर भी योगी सरकार में छेड़छाड़ व महिला उत्पीड़न के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं, जो कि पिछली सरकार के मुकाबले कहीं ज्यादा है। स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एससीआरबी) के आंकड़े इस बात की पुष्टि करते हैं। ताजा मामला कल्‍यानपुर थानाक्षेत्र का है, जहां दबंगों के डर से एक युवती घर में कैद होने का मजबूर है।


योगी सरकार में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो र‍हे हैं। दरअसल इस सरकार में दहेज हत्या, दुष्कर्म, छेड़छाड़ व महिला उत्पीड़न के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बताते हैं कानपुर के कल्यानपुर थानाक्षेत्र के एक सिरफिरे आशिक की कहानी जिसने एक युवती को इस कदर परेशान किया कि युवती के परिजन इच्‍छामृत्‍यु की गुहार लगाने लगे।


कल्‍यानपुर के एक दबंग और सिरफिरे आशिक के डर से पीडिता के परिवार का जीना मुश्किल हो गया है। दबंग की वजह से परिवार के सदस्यों ने अपना काम धंधा सब बंद कर दिया है और घर में कैद होने को मजबूर हैं। प्रकरण की रिपोर्ट एडीजी के आदेश पर दर्ज तो हो गयी पर उसके 3 दिन बीत जाने बाद भी कल्यानपुर पुलिस निष्क्रीय बनी हुई है। 

पीडिता के अनुसार इस सिरफिरे फिल्मी टाइप आशिक का कहना है कि अगर तुम मेरी ना हो सकी तो, ना मैं जि‍यूंगा ना तुमको जीने दूँगा। पीडिता ने बताया कि आरोपी दबंग ने उसकी फोटोशाप की हुयी फ़ोटो फेसबुक पर डाल दी, जिसके कारण उसके ससुराल वालों ने उसको घर से निकाल दिया। कहा कि आरोपी के साथी खुलेआम धमकियां देते हैं और घर पर चढ कर दबंगई करते हैं, पर पुलिस उनपर कार्यवाही करने में ढिलाई बरत रही है।






कोई टिप्पणी नहीं