Breaking News

कानपुर सेंट्रल में बिक रहा है बंदरों का जूठा खाना ??

कानपुर 05 अगस्‍त 2019 (पप्‍पू यादव). कानपुर सेन्‍ट्रल स्‍टेशन पर खाना खरीदते समय रहियेगा सावधान क्‍योंकि शायद आपको बंदरों का जूठा खाना खिलाया जा रहा हो। अक्‍सर यात्री आरोप लगाते हैं कि कानपुर सेंट्रल का खाना घटिया क्वालिटी का होता है पर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को सच माने तो यहां आपको जानवरों का जूठा खाना भी खिला दिया जाता है। 



 बताते चलें कि सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखता है कि यात्रियों को खिलाया जाने वाला खाना बंदर जूठा कर रहे हैं और रेलवे कर्मचारी बंदर को भगा कर पुन: काम में व्‍यस्‍त हो जाते हैं। जूठे खाने को लेकर उनको कोई चिन्‍ता नहीं है क्‍योंकि वो खाना कौन सा उनको खाना है। जरा सोचिये ये खाना जहां तैयार किया जाता होगा वहां के क्या हाल होंगे ?? चलों हम बताते हैं तेल की क्वालिटी सबसे घटिया, मसाला जिसे सबसे बदनाम कम्पनी बनाती हो, आटा घटिया चावल मिला और क्या क्या बतायें शब्द नहीं हैं। घटिया खाने की शिकायत लगातार आती रहती है लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जाती। 



ट्विटर पर शिकायत करने पर डीआरएम साहब का जवाब होता है - Kindly look into it. ये जवाब लगभग सभी विभागों का होता है, पर लगता है अंग्रेजी कानपुर सेंट्रल के अधिकारियों को आती ही नहीं। तभी तो आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। कानपुर सेंट्रल में लगातार घटिया खाना बाहर से लाकर बेचा जा रहा है। इसकी शिकायत करने पर कल ही कानपुर सेंट्रल में रेवड़ी कम्पट बिकवाने वाले सुनील राठौर (पोटे) ने एक स्‍थानीय पत्रकार को खबर चलाने की खुन्नस में जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि यहां सबकुछ चन्‍द रेलवे कर्मचारियों और अधिकारियों के संरक्षण में फलफूल रहा है।



कोई टिप्पणी नहीं