Breaking News

दिव्यांग महिला को पड़ोसी युवक ने बनाया हवस का शिकार

कानपुर 12 अगस्‍त 2019. थाना गोविन्द नगर अंतर्गत नौरैयाखेड़ा क्षेत्र में आज एक दिव्यांग महिला को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसको पुलिस ने तत्काल डाक्‍टरी सहायता एवं मेडिकल के लिए हैलेट भेज दिया। 



जानकारी के अनुसार महिला एक पैर व एक हाथ से दिव्‍यांग है जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी युवक महेश यादव ने उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया। घर में अकेली महिला को देखकर महेश घर में घुस गया और कथ‍ित रूप से उसका रेप किया। पीडित महिला की उम्र लगभग 29 वर्ष है और उसका एक 5 वर्ष का बेटा भी है। महिला का पति एक प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी करता है। मूल रूप से जिला हरदोई की निवासी महिला और उसका पति नौरैया खेड़ा में किराए पर रहते हैं। 


इलाकाई लोगों ने बताया कि बलात्‍कार करने का आरोपी महेश यादव पुत्र माता प्रसाद यादव दादा नगर पेट्रोल पंप के पास मलिन बस्ती का रहने वाला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोविन्‍द नगर पुलिस तत्‍परता से आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। गोविन्द नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा ने महिला की गम्‍भीर हालत को देखते हुये एम्‍बुलेंस का इंतजार ना करते हुए खुद महिला को पीआरबी 0438 में बिठा कर तत्‍काल डाक्‍टरी सहायता एवं मेडिकल हेतु भेज दिया।

(गुड़डू सिंह की रिपोर्ट)



कोई टिप्पणी नहीं