Breaking News

पुलिस घूमती हो कर मौन, मुझको पकड़ो मैं हूं डॉन

कानपुर 15 जुलाई 2019 (सूरज वर्मा). एन्‍काउन्‍टर के दौरान काकादेव पुलिस पर बीते हफ्ते गोली चला कर फरार हुआ फजलगंज का एक हिस्‍ट्रीशीटर खुलेआम सोशल मीडिया पर खुद को डॉन बताते हुये पुलिस को ओपेन चैलेन्‍ज करता फिर रहा है। और हमारी हाईटेक पुलिस आंखे मूंदे बैठी है। 



जानकारी के अनुसार विख्‍यात मोबाइल वीडियो एप लाइक जिसे अब लाईकी के नाम से जाना जाता है। सूत्रों की माने तो इस एप पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो कथित रूप से फजलगंज थाने के हिस्‍ट्रीशीटर नीरज पाल ने बीते शनिवार को अपलोड किया है। जिसमें वो मशहूर फिल्‍म डॉन का डायलाग बोलते हुये कह रहा है कि मुझको पकड़ना मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन है। बताते चलें कि उक्‍त नीरज पाल शातिर अपराधी है और उसके ऊपर थाना फजलगंज के अलावा पनकी से डकैती व मर्डर, गोविन्‍द नगर से लूट वसूली वाहन चोरी अवैध असलहा रखने के मामले दर्ज हैं। थाना काकादेव से ये वर्ष 2016 में एनडीपीएस में जेल जा चुका है। इससे पूर्व नीरज पाल 4 साल माती जेल में बन्‍द रहा है और इसके कई शातिर अपराधियों से घनिष्‍ठ सम्‍बन्‍ध रहे हैं। जानकारों का कहना है कि सर्विलांस सेल के डर से और पकड़े जाने से बचने के लिये अपराधी इन दिनों नये नये ब्‍लागिंग और मैसेजिंग एप का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। इन सभी पर नज़र रखना पुलिस के लिये सरदर्द बनता जा रहा है।


सूत्रों की माने तो नीरज पाल इन दिनों अण्‍डरग्राउन्‍ड हो कर कानपुर क्षेत्र में किसी बड़ी लूट की साजिश रचने में व्‍यस्‍त है। क्षेत्रीय नागरिकों की माने तो जिले में 5 दर्जन से ज्‍यादा हाफ इन्‍काउन्‍टर करने के बाद कानपुर के पुलिसवाले इन दिनों हैल्‍मेट चेकिंग में व्‍यस्‍त हैं, इसलिये अपराधी आजाद और मस्‍त हैं। शायद पुलिस को किसी बड़ी वारदात का इन्‍तजार है। खैर हैल्‍मेट चेकिंग से जब फुर्सत मिलेगी तब पुलिस इन डॉन महाशय का भी ईलाज जरूर करेगी। तब तक आप इस वीडियो का मजा लीजिये और कनपुरिया डॉन का दीदार कीजिये -



कोई टिप्पणी नहीं