Breaking News

छायाकार से मारपीट के मामले में एसएसपी और एडीएम सिटी से मिले पत्रकार

कानपुर 29 जुलाई 2019 (महेश प्रताप सिंह). बेगनगंज क्षेत्र में कवरेज करने गये प्रेस क्लब के सदस्य व एक दैनिक अखबार के वरिष्ठ छायाकार रोहित त्रिवेदी के साथ हुई मारपीट और कैमरा छीनने के मामले में प्रेस क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी और अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव से मिला। अध्यक्ष अवनीश दीक्षित की अगुवाई में पत्रकारों ने रोहित त्रिवेदी पर हमला करने वाले अराजक तत्वों की तत्काल गिरफ्तारी करने और छीने गए कैमरे की छतिपूर्ति के तहत कैमरा दिलाने की मांग की गयी।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मुलाकात के दौरान ही अपने सहयोगी पुलिस अधिकारियों को इस मामले में तुरंत गिफ्तारी के निर्देश दिए। उन्होंने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि एक दिन में नया कैमरा भी उपलब्ध करा दिया जायेगा। पत्रकारों का प्रतिनिधिमण्डल अपर जिलाधिकारी से भी मिला। पत्रकारों ने उनसे रोहित त्रिवेदी का इलाज सरकारी खर्च में कराने की मांग की। अपर जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य अधिकारियो को इस मामले में निर्देशित भी किया। इसके उपरांत सभी पत्रकार घायल साथी रोहित त्रिवेदी से मिलने उर्सला अस्पताल पहुँचे। रोहित जी का हालचाल लेने के साथ ही इस मामले में हर प्रकार से मदद और उनके साथ संघर्ष करने का वादा किया।



इस दौरान अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, महामंत्री कुशाग्र पांडे, उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, उपाध्यक्ष सुनील साहू, कार्यकारिणी सदस्य अमित यादव, दीपक सिंह, हनुमंत सिंह, आई.बी सिंह लालू, चंदन जयसवाल, अमन तिवारी, इब्ने हसन जैदी, मोहित वर्मा, अभिनव श्रीवास्तव, रमन गुप्ता, फुरकान खान, के.के साहू, फरहान खान, बब्लू जायसवाल, अजय गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता, शैलू गुप्ता सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद थे। 




कोई टिप्पणी नहीं