Breaking News

एस.पी साउथ के नेतृत्व में पुलिसवालों ने राहगीरों को किया शरबत वितरण

कानपुर 11 जून 2019 (महेश प्रताप सिंह). महानगर पुलिस द्वारा किदवईनगर थाना क्षेत्र में गर्म मौसम को देखते हुये राहगीरों के लिये शरबत वितरण किया गया। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग (कानपुर) द्वारा की जा रही सच्ची जनसेवा की हर किसी ने सराहना की। थाना किदवई नगर में एस.पी साउथ रवीना त्यागी के नेतृत्व में पुलिसवालों ने स्टॉल लगाकर राहगीरों के बीच शरबत वितरण किया गया। लोगों ने तपती धूप में गला तर करते हुये खूब दुआयें दीं।


एस.पी साउथ कानपुर रवीना त्यागी जी जनसेवा के ऐसे कई सराहनीय सामाजिक कार्यों के लिये जानीं-पहचानी जाती हैं। अभी विगत दिनों कानपुर में "पर्यावरण दिवस" पर क्षेत्रीय सामाजिक संगठन "संकल्प सेवा समिति" के साथ मिलकर एसपी ने वृक्षारोपण किया और नेतृत्व करते हुये अपनी समस्त टीम से करवाया भी। संकल्प सेवा समिति के अध्यक्ष संतोष सिंह द्वारा 09 जून को लगाये गये "रक्तदान शिविर" के लिये भी एस.पी साउथ रवीना त्यागी जी ने रक्तदाताओं को मोटिवेट किया और अपने वायरल वीडियो संदेश से मोटिवेट करते हुये स्वैच्छिक रक्तदान करने की लोगों से अपील भी की। 

संस्था अध्यक्ष संतोष सिंह के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल इस संदेश का बहुत बड़ा पॉजिटिव रिजल्ट रहा, लगाये गये रक्तदान शिविर में भीषण गर्मी होने के बावजूद भी लगभग 71 लोगों ने रक्तदान किया। उन्होंने बताया एस.पी मैडम के "मोटिवेशन संदेश" से रक्तदान के प्रति महिलाओं में काफी जागरूकता आई। इसी का नतीजा रहा लगभग एक दर्जन महिलाओं ने रक्तदान भी किया।



कोई टिप्पणी नहीं