Breaking News

नौबस्ता में प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप

कानपुर  09  मई  2019  (महेश प्रताप सिंह). नौबस्ता थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में एक प्रॉपर्टी डीलर की घर के अंदर हुई निर्मम हत्या से क्षेत्र में आज हड़कंप मच गया । सूचना पर पहुंचे सर्किल फोर्स, एसएसपी समेत फारेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी प्रहलाद (55) प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने बताया कि वो बुधवार को अपने मायके गई हुई थी और जब आज सुबह 9 बजे के करीब घर पहुंची तो देखा कि घर के अंदर उनके पति का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। वहीं घर के लॉकर का ताला टूटा था जिसमें मौजूद कैश ,ज्वेलरी व जमीन के कागजात गायब थे। सूचना पर पहुंची सर्किल फोर्स, एसएसपी आदि ने जांच पड़ताल की। वहीं फारेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।


एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि इनकी हत्या परिवारिक रंजिश या प्रॉपर्टी की वजह से की गई है। शरीर पर चोट के निशान भी है। घटना के समय मृतक घर पर अकेले थे। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। बहुत ही जल्द घटना का अनावरण कर दिया जायेगा।


कोई टिप्पणी नहीं