Breaking News

रिश्‍ते हो गये सस्‍ते, 200 रुपये के लिए कर दी चाचा की हत्या

कानपुर 01 मई 2019 (सूरज वर्मा). कलयुग में रिश्‍ते इतने सस्‍ते हो गये हैं कि आज एक भतीजे ने मात्र 200 रुपये के लिये अपने सगे चाचा की हत्या कर दी। मृतक बांगरमऊ का रहने वाला था और कानपुर में अपने भतीजे के साथ रह कर मजदूरी करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी और उसके सहयोगी को हिरासत में ले लिया है



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बांगरमऊ जिला उन्‍नाव का रहने वाला 46 वर्षीय मुन्‍ना अपने भतीजे अशोक के साथ कानपुर में रह कर मजदूरी करता था। मुन्‍ना शराब का लती था और अक्‍सर इसी बात को लेकर चाचा भतीजे में विवाद होता था। दोनों नवाबगंज में निर्माणाधीन श्री राम कृपा स्‍टेट में मजदूरी करते थे और वहीं रहते भी थे। सूत्रों के अनुसार बीती रात अशोक ने अपने चाचा मुन्‍ना को 200 रूपये सब्‍जी लाने के लिये दिये थे, पर मुन्‍ना ने पूरे पैसे शराब में उड़ा डाले और खाली हाथ नशे में चूर घर लौटा। पैसों की बर्बादी से नाराज अशोक ने चाचा को समझाने का प्रयास किया तो मुन्‍ना गाली गलौज करने लगा। गुस्‍साये भतीजे अशोक ने अपने साथी पिन्‍टू के साथ मिलकर चाचा को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में ज्‍यादा चोट लगने से मुन्‍ना की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरी तरफ अशोक का कहना है कि उसका चाचा नशे की हालत में निर्माणधीन मकान की छत से गिर पड़ा था जिससे उसकी मौत हो गयी। 
 



थाना प्रभारी नवाबगंज दिलीप कुमार बिन्‍द ने बताया कि बीती रात चाचा और भतीजे में झगड़ हुआ था, उसमें मारपीट के दौरान गम्‍भीर चोट लगने से चाचा (मुन्‍ना) की मौत हो गयी। मरने वाले की उम्र तकरीबन 46 साल थी, जो कि उन्नाव का रहने वाला था। पुलिस ने दोनों आरोपि‍यों को पकड़ कर जेल भेज दिया है।







कोई टिप्पणी नहीं