Breaking News

बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, मेयर के सामने सीओ को दे डाली धमकी

कानपुर 29 अप्रैल 2019 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). सोमवार को लोकसभा निर्वाचन 2019 के चौथे चरण के मतदान के दौरान कानपुर नगर में भाजपाइयों की गुंडागर्दी सामने आ गई। बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी कानपुर मेयर प्रमिला पांडेय के साथ पोलिंग बूथ में पुलिसकर्मियों से भिड़ गये। जिसका विडियो वायरल हो गया। सीओ की तहरीर पर सुरेश अवस्थी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।


कानपुर जिले में दो अलग अलग पोलिंग बूथों पर बीजेपी नेता दबंगई करते दिखे। एक तरफ कानपुर दक्षिण स्थित ब्रहस्पति महिला महाविद्यालय पोलिंग बूथ पर महिला बीजेपी नेता ने एसएएफ कर्मियों से तीखी झड़प की और वहां मौजूद मतदान कर्मियों से अभद्रतापूर्वक कहा कि - ट्रेनिंग नहीं दी गयी थी क्या? तो दूसरी ओर कानपुर की बीजेपी मेयर प्रमिला पांडेय के साथ मौजूद प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी ने सीओ, इंस्पेक्टर को धमकी तक दे डाली।


बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी व प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी ने क‍थित रूप से कानपुर मेयर के सामने ही सीओ जनार्दन दुबे से जमकर अभद्रता की और धमकी देते हुए कहा कि - "सही कर दूंगा, तू हिट लिस्ट में है मेरी, कल बताऊंगा"। इस प्रकरण का विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आये निर्वाचन अधिकारियों ने प्रकरण की फौरन जांच कराई, घटना की पुष्टि होने के बाद कार्यवाही के निर्देश दिये। सीओ कर्नलगंज जनार्दन दुबे की तहरीर पर थाना ग्वालटोली में सुरेश अवस्थी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।



कोई टिप्पणी नहीं