Breaking News

देशद्रोही महबूबा ?? बोलीं - पाक ने भी ईद के लिए नहीं रखे परमाणु बम

श्रीनगर 22 April 2019. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान की कड़ी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा था कि हमने दिवाली मनाने के लिए परमाणु बम नहीं रखा है। मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए मुफ्ती ने दो टूक कहा कि भारत ने अगर परमाणु बम दिवाली मनाने के लिए नहीं रखा है तो जाहिर है कि पाकिस्तान ने भी इसे ईद के लिए नहीं रखा है।



बता दें कि राजस्थान के बाड़मेर में चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने पड़ोसी मुल्क को चेतावनी देते हुए कहा था कि हमने परमाणु बम को दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है। पीएम ने कहा था, भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या ? उन्होंने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ।  


विचारणीय है कि महबूबा ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री की तरफ से अपेक्षित बयान स्‍वयं दे कर एक बार फिर शक की गुंजायश पैदा की है कि उनकी निष्‍ठा भारत से ज्‍यादा पाकिस्‍तान की तरफ है। महबूबा के इस बयान से तमाम देशवासियों में भयंकर आक्रोश व्‍याप्‍त है और लोग उन पर देशद्रोह के आरोप में मुकदमा चलाने की मांग करने लगे हैं। विदित हो कि इससे पहले भी महबूबा तिरंगे और भारत देश को लेकर कई विवादित बयान दे चुकी हैं। 



कोई टिप्पणी नहीं