Breaking News

बड़ी खबर - कांग्रेस का हाथ छोड़ शिवसेना से जुड़ी प्रियंका

नई दिल्‍ली 19 अप्रैल 2019. कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को शिवसेना का दामन थाम लिया। उन्होंने मुंबई में मातोश्री पहुंचकर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की घोषणा की। प्रियंका उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दोबारा बहाली से नाराज थीं, जिनके ऊपर उन्होंने बदसलूकी का इल्जाम लगाया था।



शिवसेना ज्वाइन करने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा - मैं जानती थी कि मुझे अपने पिछले बयान और विचारों को लेकर जिम्मेदार ठहराया जाएगा और पूछा जाएगा कि कैसे इस नतीजे पर पहुंची। लेकिन, मैं यह कहना चाहती हूं कि शिवसेना ज्वाइन करने का फैसला मैंने काफी सोच समझकर लिया है।


प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी क्योंकि जिस तरह से उनका पार्टी में सलूक किया जा रहा था उससे वह अपमानित महसूस कर रही थी। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने किस तरह दस साल तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस पार्टी की सेवा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने बदसलूकी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा - मैंने आत्म सम्मान की लड़ाई लड़ी, महिला का सम्मान एक बड़ा मुद्दा है।


कोई टिप्पणी नहीं