Breaking News

मैनपुरी आईरा टीम ने निकाली मतदाता जागरुकता रैली

मैनपुरी 17 अप्रैल 2019 (रामजी लाल).  लोक सभा चुनाव के चलते मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्‍य से आईरा एसोसिएशन ने एक विशाल रैली का आयोजन किया। जिला सूचना अधिकारी मैनपुरी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को रवाना कि‍या । रैली में पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी शामिल हुये । 



रैली शहर के मुख्य मुख्य मार्गो से गुजरते हुए बस स्‍टाप पर आकर समाप्‍त हुयी। रैली में शामिल पत्रकारों ने रास्‍ते भर वोटरों को जागरुक किया। पत्रकारों ने जनता को समझाया कि मतदान करना सभी की जि‍म्मेदारी है और सभी कार्यो को छोड़ कर सबसे पहले मतदान करना चाहिये ताकि लोकतंत्र मजबूत बने। किसी भी पार्टी के बहकावे में न आये, सक्षम प्रत्‍याशी को वोट करें और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनायें। रैली में जे.डी पब्लिक स्कूल मैनपुरी और श्री रामदयाल महाविद्यालय परगवां के बच्चों ने भाग लिया। 


कार्यक्रम में रामजी लाल गोस्वामी ब्यूरो प्रमुख जन एक्सप्रेस एवं अध्यक्ष आगरा मण्डल तथा मण्‍डल महामंत्री प्रदीप भदौरिया की गरिमामय उपस्थिति में जिलाध्यक्ष अजय सक्सेना, जिला महामंत्री प्रवीन पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष डा जे.एन वर्मा, जिला उपाध्यक्ष मुकेश चतुर्वेदी, शिवम, राहुल वर्मा सहित तमाम आईरा परिवार ने भाग लिया।




कोई टिप्पणी नहीं