Breaking News

अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी ने कहा - उन्हें आपकी भलाई से ज्यादा मलाई की जरूरत थी

ईटानगर 30 मार्च 2019. अरुणाचल प्रदेश के आलो में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर सीधा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि आपने सर्जिकल स्ट्राइक के समय ये खुद देखा है कि जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा, तो इनका क्या रवैया रहा, ये भी आपने देखा है। जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान कर देते हैं, तो भी ये उसका मजाक उड़ाने के बहाने खोज लेते हैं।


मोदी ने कहा कि पिछले 70 सालों में कांग्रेस के नामदारों ने पूर्वोत्तर को उचित सम्मान नहीं दिया। उन्हें पूर्वोत्तर के राज्यों की भलाई की नहींं बल्कि खुद मलाई खाने की चिंता थी। राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा, आज बेल पर बाहर घूमने वाले देश के चौकीदार को गाली दे रहे है।


उन्होंने कहा कि इस 5 साल के अनुभव के आधार पर अगले 5 साल में, 25 साल तक का विकास करने का इरादा लेकर मैं आपके सामने आया हूं। उन्होंने कहा कि आपको पता है, यहां इनके जो नेता गरीबों की थाली से निवाला चुराते हैं उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है। इनकी प्रेरणा हैं दिल्ली में बैठे वो नेता जो इन्‍कम टैक्स चुराते हैं, किसानों की ज़मीन चुराते हैं और देश के रक्षा सौदों में दलाली से भी अपनी प्रॉपर्टी बनाते हैं।


कोई टिप्पणी नहीं