Breaking News

पनकी में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका #KhulasaTV

कानपुर 29 मार्च 2019 (महेश प्रताप सिंह). पनकी में आज एक युवक के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया गया, युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। काफी प्रयासों के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मौके पर पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने पहुंचकर छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


पनकी थाना क्षेत्र के सरायमिता में सड़क किनारे आज लगभग 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। उधर से मॉर्निंग वॉक पर स्‍थानीय रवि गौतम निकले तो सकते में आ गये। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों के अनुसार मृतक के सिर के पीछे गहरा घाव था शरीर पर चोटों के निशान थे। मृतक के पास में ही हैंडीकैप इक्‍विपमेन्‍ट पड़ा था जिससे माना जा रहा है कि मृतक विकलांग था। किसी भारी वस्तु से सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या की गई है।



सूचना पर पनकी थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल को रिबन से कवर कर आला अफसरों को सूचना दी। इसके बाद एसपी पश्चिम और डॉग स्क्वायड ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी। हालांकि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। थाना प्रभारी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पायी है छानबीन की जा रही है।





कोई टिप्पणी नहीं