Breaking News

टिकट कटने से नाराज हरदोई के बीजेपी सांसद ने चौकीदार को सौंपा इस्तीफा


हरदोई 27 मार्च 2019. उत्तर प्रदेश की हरदोई लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद अंशुल वर्मा ने आज इस्तीफा दे दिया। लोकसभा चुनाव के लिए घोषित बीजेपी की पहली सूची में नाम कटने से हरदोई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के सांसद अंशुल वर्मा नाराज थे। अंशुल वर्मा ने आज अपना इस्तीफा पार्टी दफ्तर में चौकीदार को सौंपा। बीजेपी ने अंशुल वर्मा की जगह हरदोई की सुरक्षित लोकसभा सीट से जय प्रकाश रावत को उम्मीदवार बनाया है।


बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने हरदोई की सुरक्षित सीट से सांसद अंशुल वर्मा को टिकट नहीं दिया था, इसके बाद से ही वे पार्टी से नाराज थे। अंशुल वर्मा का टिकट कटने पर उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि पार्टी ने गहरा मंथन करने के बाद टिकट का निर्णय लिया होगा, मैं उसका स्वागत करता हूं। पार्टी ने 6 में से 4 दलित सांसदों का टिकट काटा ये चौंकाने वाला विषय है। क्या दलित सांसद ही एक मात्र ऐसे सांसद हैं जिन्होंने विकास का कार्य नहीं किया है, या विकास की कसौटी पर खरे नहीं उतरे।'

भारतीय जनता पार्टी ने अंशुल का टिकट काट पूर्व सांसद जय प्रकाश को इस सीट से प्रत्याशी बनाया है। टिकट काटे जाने से नाराज बीजेपी सांसद ने कहा था कि अगर विकास मानक है तो जातिगत इतने टिकट क्यों काटे गए। विकास की बात पर उन्होंने कहा कि 24 हजार करोड़ लगाने के बाद आखिरी पायदान के जनपद को चौथे पायदान पर मात्र पांच साल में लाए। यह सरकार की ही देन है लेकिन माध्यम हम थे।


कोई टिप्पणी नहीं