Breaking News

प्रेमी ही निकला युवती का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कानपुर 03 मार्च 2019 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र के बहेड़ा गाँव में बीती 5 फरवरी को रीना (काल्पनिक) नाम की लड़की का शव खेत में मिला था। जिसको लेकर इलाके में सनसनी फैल गई थी और पनकी पुलिस के लिए हत्यारे को गिरफ्तार न कर पाना एक सवाल खड़ा कर रहा था। लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हत्यारे अरविंद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।


पनकी थाने में हुई प्रेसवार्ता में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि हत्यारा अरविंद अपनी प्रेमिका रीना (काल्पनिक) से पिछले चार साल से बेहद प्यार करता था, उसी के लिए जीता था उसके लिए मरता था। लेकिन एक दिन ऐसा नजारा देखा कि अरविंद के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई। दरअसल रीना (काल्पनिक) अरविंद से बेवफाई करने लगी थी। एक तरफ वो अरविंद से प्यार करने को लेकर शादी का दबाव बना रही थी और दूसरी ओर गांव में ही रहने वाले सुशील नाम के युवक से फोन पर बात करती थी।

प्रमिका का काल डिटेल निकलवाने पर जब अरविंद ने ये सब देखा तो उसने खुद ही चूहे मारने की दवा खा ली। अरविंद के घर वालों ने तत्‍कालअस्पताल ले जाकर उसका इलाज कराया। होश में आने के बाद अरविंद के दिमाग से प्यार का नशा उतर गया और खुद जीने व प्रेमिका को अपनी जिंदगी से ही नहीं बल्कि दुनिया से मिटाने की कसम खा ली। जिसके बाद बीते पांच फरवरी को अरविंद ने अपनी दिखावटी प्रेमिका को फोन कर खेत पर बुलाया। अरविंद के इरादों से अन्‍जान प्रेमिका उससे मिलने आ गयी। आने के बाद कुछ देर दोनों के बीच बातचीत हुई और बातों ही बातों में विवाद हो गया। अरविंद ने रीना (काल्पनिक) के ही दुपट्टे से उसकी हत्या कर दी और खुद वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आज कानूनी कार्रवाई कर अभियुक्त को जेल भेज दिया।