Breaking News

व्यापारियों ने पाक पर किये एयर स्‍ट्राइक का मनाया जश्न

कानपुर 26 फरवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल एवं कल्याणपुर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने पाकिस्तान के ऊपर सरकार द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से खुश होकर कल्याणपुर बुद्धा पार्क तिराहे से एक विशाल वाहन जुलूस निकाला। जुलुस पूरे क्षेत्र में घूमता हुआ भारतवर्ष के राष्ट्रपति माननीय रामनाथ कोविंद जी के आवास पर पहुंचा। वहां पर व्यापारियों एवं क्षेत्रीय नागरिकों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद पाकिस्तान मुर्दाबाद,  सब काम रोक दो पाकिस्तान को ठोक दो आदि के नारे लगाए। उसके पश्चात कोविन्द जी के निवास के सामने पटाखे जलाकर खुशियां मनाई गई। व्यापारियों के साथ सैकड़ों क्षेत्रीय नागरिक भी मौजूद रहे। तत्पश्चात उनके निवास की सुरक्षा में लगे सिपाहियों एवं क्षेत्रीय नागरिकों को मिष्ठान वितरण कर खुशियां मनाई गई।


कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए जिला अध्यक्ष संदीप पांडे ने कहा कि 14 फरवरी को जो पुलवामा में हमला करके पाकिस्तान के कायराना हरकत कर हमारे देश के 42 सैनिकों को असमय काल के गाल में भेजने का कार्य किया था। उससे पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। लोगों में पाकिस्तान के प्रति विरोध एवं आक्रोश था। जगह-जगह पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे थे और सरकार से यह मांग की जा रही थी कि पाकिस्तान के खिलाफ कोई कठोर और बड़ी कार्यवाही की जाए। जिसका नतीजा आज सरकार ने पाकिस्तान के पीओके के भीतर घुसकर कई आतंकी ठिकानों का सफाया करते हुए पाकिस्तान परस्त 300 से ऊपर आतंकियों को 70 हूरों के बीच में भेजने का कार्य किया। पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई। लोगों ने राहत की सांस ली। इसी कड़ी में मंगलवार को कल्याणपुर के व्यापारियों ने भारत के गौरव को बरकरार रखने वाले शहीदों तथा सैनिकों का अभिनंदन करते हुए आज माननीय राष्ट्रपति के आवास पर एकत्रित होकर खुशियां मनाई और भारत सरकार से मांग की गयी कि वह पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे से मिटाने का कार्य करें इसके लिए पूरा देश उनके साथ है। वह हर तरीके से टैक्स बर्दास्त कर लेंगे एक समय भोजन करेंगे किंतु पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे में नहीं देखना चाहते हैं। 


कार्यक्रम में प्रमुख रुप से लकी वर्मा उपाध्यक्ष नीरज सिंह राजावत,  मनोज कलवानी, जितेन सिंह,  ठाकुर पवन भाजपा, रवि पटेल,  अनिल शर्मा, ओम शुक्ला, रवि द्विवेदी, राजू दुबे, दुर्गेश गुप्ता,  मयंक मिश्रा, अखिलेश अवस्थी,  भानु भदोरिया, सौरभ मिश्रा, मिथलेश गुप्ता, विमला कॉल,  सुमन सिंह, रेखा सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।