Breaking News

चोरी के मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल के साथ युवक गिरफ्तार

कानपुर 23 फरवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). पनकी पुलिस और एसएसपी की स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर आज एक शातिर मोबाइल एवं वाहन चोर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। शातिर के पास से एक दर्जन चोरी के मोबाइल व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया है।  शातिर की निशान देही पर एक अन्य अभियुक्त की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।


क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर ने आज एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाया जा रहे अभियान के अन्तर्गत शहर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में मुखबिर की सूचना पर एक अभियुक्त को पनकी रोड से मोटरसाइकिल तथा 12 चोरी के मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है।अभियुक्त द्वारा अपने एक अन्य साथी नितेश कश्यप के साथ सड़क पर चलने वाले भोले भाले लोगों को निशाना बनाया बताया गया। उसने बताया कि वो और उसका साथी मोबाइल फोन की लूटपाट व मोटरसाइकिल की चोरियां करने का काम करते हैं। शातिर की निशान देही पर एक अन्य अभियुक्त की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।


शातिर लुटेरे को पकड़ने में पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह, स्वाट टीम के तेजतर्रार इंस्पेक्टर पुष्पराज सिंह, एमआईजी चौकी इंचार्ज कौशलेन्द्र प्रताप सिंह, हेड कांस्टेबल शिववीर सिंह, धर्मेंद्र कुमार, राजबहादुर सिंह (सर्विलांस टीम एसपी पश्चिम) व परशुराम सिंह (सर्विलांस टीम एसपी पश्चिम) की भूमिका प्रमुख रही।