Breaking News

बढता देख कर पुलिस का डेन्‍जर, कुख्‍यात बदमाश मोहन चोटी ने किया सरेन्‍डर

कानपुर 08 फरवरी 2019 (सूरज वर्मा). कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के आरोपी 25000 के इनामीया बदमाश मोहन उर्फ चोटी ने कानपुर पुलिस की लगातार जारी दबिश से भयभीत होकर अपने गैंग के साथियों समेत मथुरा ACM-4 कोर्ट में आज आत्मसमर्पण कर दिया. मोहन चोटी के ऊपर प्रदेश के विभिन्न जनपदों व अन्य कई प्रदेशों में चोरी और लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। 


बताते चलें कि ग्वालटोली में कपड़ा व्यापारी के मुनीम से लूट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश मोहन चोटी व उसके साथी अमित सविता से कल्याणपुर पुलिस की बीते मंगलवार रात मुठभेड़ हो गई थी। दोनों तरफ से फायरिंग हुई थी और बदमाशों की फायरिंग में दारोगा पुष्पराज घायल हो गए थे। गोली उनके बायें हाथ को छूते हुए निकल गई थी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश अमित के दायें पैर में गोली लगी और वह मौके पर ही पकड़ा गया था पर मोहन चोटी अंधेरे का फायदा उठाते हुये भागने में सफल हो गया था। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार घायल होने के बावजूद दरोगा पुष्‍पराज ने कर्तव्‍यनिष्‍ठा दिखाते हुये अपने मुखबिरों का नेटवर्क मोहन चोटी को पकड़ने के लिये फैला दिया था। कानपुर पुलिस की सख्‍ती और लगातार जारी दबिश से भयभीत होकर मोहन चोटी ने अपने गैंग के साथियों समेत मथुरा ACM-4 कोर्ट में आज आत्मसमर्पण कर दिया। विदित हो कि मोहन चोटी कुख्‍यात ईनामी बदमाश है और उसके ऊपर प्रदेश के विभिन्न जनपदों व अन्य कई प्रदेशों में चोरी और लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।