Latest News

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

मोदी के सामने विदेशी गुड़िया प्रियंका का नहीं चलेगा जादू

कानपुर 12 फरवरी 2019. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जहां प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो कर राजनीति में अपने को स्थापित करने का प्रयास कर रही हैं, वहीं कानुपर में हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगुवंशी ने उन्हे विदेशी गुड़िया कह कर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के एकमात्र लोकप्रिय और जनप्रिय नेता है और भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगा दिये हैं। जिससे विदेशी गुड़िया का देश की राजनीति में किसी भी प्रकार का जादू नहीं चल पाएगा। 


हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगुवंशी सोमवार को एक निजी कार्यक्रम में कानपुर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ सबका विकास की नीति पर चल रहे हैं। जिसके चलते योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को पारदर्शिता के साथ मिल रहा है और जनता की वह पहली पसंद बन गये हैं। भृगुवंशी से जब मीडिया ने प्रियंका पर सवाल किया गया तो उन पर जमकर हमला बोला। कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा विदेश में बैठकर चिकन चबाती हैं और वो तो गुड़िया हैं। जिन्हें कांग्रेस विदेश से लेकर आयी है। वहीं देश की शक्तिशाली महिलाएं देश में रहकर बीजेपी के लिए काम करती हैं। 


भृगुवंशी ने कहा कि देश की जनता विदेश की गुड़िया को कतई नहीं पसंद करेगी और मोदी के सामने वह कहीं भी नहीं टिक पाएगीं। उन्होंने कहा कि भाजपा का विरोध करने वाले देश द्रोही हैं। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल तो अभी बच्चे हैं वो अभी जवान नहीं हुये हैं। 



Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision