Breaking News

हाइवे पर पलटा सरसों के तेल का टैंकर, मची लूट #KhulasaTV

कानपुर 22 जनवरी 2019 (अनुज तिवारी). कानपुर देहात के रनियां इलाके में सोमवार शाम को तेल के लिए लूट मच गई। हाइवे पर बने राजेंद्रा पुल के ऊपर खाद्य तेल से भरा टैंकर पलट जाने के बाद उससे सरसों का तेल बहने लगा। तेल बहता देख आसपास गांव के लोग डिब्बे और बोतल लेकर टूट पड़े जिससे हाइवे पर भयंकर जाम लग गया। लगभग दो घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर क्रेन मंगवाई और टैंकर किनारे करवाकर हाइवे पर लगा जाम खुलवाया। सरसों का तेल लेकर यह टैंकर अकबरपुर की तरफ जा रहा था। 



जानकारी के अनुसार रनियां के पास एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में टैंकर एक गाड़ी से भिड़कर पलट गया। घटना देख रहे लोग दौड़कर टैंकर के पास पहुंचे और उसके अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकला। तभी लोगों की नजर उस टैंकर से बह रहे सरसों के तेल पर पड़ी। लोगों ने आसपास बने अपने घरों में फोन करके डिब्बे और बोतलें मंगवाईं। लोगों के पास जो साधन थे उसमें उन्होंने टैंकर से तेल भरना शुरू कर दिया। देखते-देखते हाइवे पर भारी भीड़ जमा हो गई। तेल भरने के लिए लोग आपस में धक्का-मुक्की करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को नियंत्रित किया।

पुलिस ने बताया कि टैंकर कानपुर फैक्ट्री से तेल लेकर अकबरपुर रनियां जा रहा था। एसपी कानपुर देहात राधेश्याम ने कहा कि पुलिस को पहले भीड़ नियंत्रित करने में काफी समय लगा। लोग तेल भरने के चक्कर में वहां से हटने को राजी नहीं हो रहे थे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें हटाया जा सका फिर क्रेन से टैंकर हाइवे के किनारे लाकर रखवाया गया। उसके बाद भी लोग टैंकर से तेल भरते रहे।