Latest News

बुधवार, 2 जनवरी 2019

वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार

कानपुर 02 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). शहर में इस समय पुलिस लुटेरों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। यही वजह है कि आए दिन कहीं न कहीं मुठभेड़ में शातिर पकड़े जा रहे हैं। नजीराबाद पुलिस को कमला नगर चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार देर रात मरियमपुर की तरफ से आने वाले दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पीछा करने के दौरान जेके नहरिया के पास क्रास फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।


नजीराबाद इंस्पेक्टर सतीश साहू ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवकों को रोकने के प्रयास पर जेके मंदिर नहरिया की तरफ भागे। पीछा करने के दौरान जेके मंदिर चौकी प्रभारी राजीव पांडेय पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में मोटर साइकिल से गिर गए और बाइक छोड़ कर भागे। इस दौरान दोबारा जवाबी फायरिंग में छोटा लखनपुर निवासी सुमित राजपूत के बाएं पैर में गोली लगी। उसके खिलाफ कल्याणपुर, चकेरी, बजरिया व नजीराबाद में कई मामले दर्ज है। उसके पास से एक बाइक, तमंचा मिला है। वहीं उसका साथी भागने में कामयाब रहा। अभी तक पुलिस की सक्रियता के चलते 24 शातिर पुलिस की गोली का शिकार होकर जेल में हैं।

हिस्ट्रीशीटर समेत तीन शातिर गिरफ्तार

काकादेव पुलिस ने सोमवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान अनुराग हास्पिटल के पास से 15 साल से लापता हिस्ट्रीशीटर विमलेश कटियार और सेंटर पार्क के पास से एम ब्लाक निवासी निखिल गौतम को गिरफ्तार किया। वही सचेंडी पुलिस ने मंगलवार सुबह भैरमपुर पुल के पास से बिन्नौर निवासी राजा उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया है।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision