Latest News

बुधवार, 2 जनवरी 2019

सुपर डांस चैप्टर-3 में कानपुर के सगे भाइयों ने मचाया धमाल

कानपुर 02 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). महज सात और दस साल की आयु के दो सगे भाईयों ने कानपुर शहर का नाम टीवी शो सुपर डांस चैप्टर-3 के जरिए पूरे देश में रोशन कर दिया है। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस डांस शो में बर्रा-6 के मो. अर्श और मो. अर्शलान का फाइनल ऑडिशन में सिलेक्शन हो गया है। अर्श सात साल के हैं और अर्शलान दस साल के हैं।

पहला डांस शो बीती 30 दिसंबर को चैनल पर शाम आठ बजे प्रसारित किया गया। इसमें दोनों का डांस देशभर में सराहा गया। दोनों ने 'बातें कुछ अनकहीं सी, कुछ अनसुनी सी होने लगी...' गाने पर ऐसा डांस दिखाया कि शो के जज और मशहूर कोरियोग्राफर अनुराग बासु ने खड़े होकर तालियां बजाई और दोनों को मेडल पहनाए। कोरियोग्राफर गीता मां ने दोनों भाइयों की एकता की खूब तारीफ की। बोलीं, यही आपसी सामंजस्य आप दोनों को काफी आगे ले जाएंगी। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दोनों भाइयों से कहा कि हम आपको मेगा इवेंट में देखना चाहते हैं।  

पांच साल की उम्र से ही डांस करने लगे
अर्श और अर्शलान के पिता शाकिर अली बर्रा-6 में कपड़े की दुकान चलाते हैं। मां रजिया बेगम गृहिणीं हैं। तीन बहनें हिना जीएनएम, मदीना बीए और माही 11वीं की पढ़ाई कर रही हैं। मदीना बताती हैं कि दोनों भाई पूरे परिवार के दिल के टुकड़े हैं। दोनों ने पांच साल की उम्र से ही श्री विनायक डांस एंड इंस्ट्रूमेंटल क्लासेज से डांस सीखना शुरू कर दिया था। अर्श और अर्शलान ने अपनी सफलता का श्रेय डांस प्रशिक्षिका सुकन्या, विशाल, योगेश और विनायक को दिया।

जीत चुके हैं कई प्रतियोगिताएं
अर्श और अर्शलान की प्रतिभा का डंका कानपुर में पहले ही बज चुका है। दोनों अलग-अलग कई प्रतियोगिताएं जीत चुके हैं। 'अमर उजाला' मां तुझे प्रणाम प्रतियोगिता के भी लगातार दो साल से विजेता रहे हैं। दोनों भाई रोज बर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल से फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। अर्श पांचवी में हैं और अर्शलान छठवीं में हैं। दोनों ने पहले लखनऊ फिर दिल्ली और अंत में मुंबई में आयोजित ऑडिशन दिया और लगातार सफलता हासिल की। इसके पहले दोनों डांस इंडिया डांस के टीवी शो तक भी पहुंच चुके हैं।



Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision