Latest News

शनिवार, 19 जनवरी 2019

नमो सेना कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता हरिप्रसाद का फूंका पुतला

कानपुर 18 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). नमो सेना द्वारा शुक्रवार को कांग्रेस नेता बी.के हरिप्रसाद का पुतला दहन मरियमपुर चौराहे पर किया गया। इस दौरान नमो सेना के कार्यकर्ताओं ने हरि प्रसाद तथा राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाये और अपना आक्रोश प्रकट किया। पुतला दहन के बाद वक्ताओं ने कहा कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने अमित शाह पर घटिया टिप्पड़ी की थी जो निन्दनीय है।


वक्ताओं ने कहा अमित शाह जब अपना ईलाज एम्स में करवा रहे हैं, ऐसे समय में कोई भी नेता या व्यक्ति हो वह राजनैतिक या व्यक्तिगत द्वेष भूलकर बीमार व्यक्ति के लिए संवेदनाए प्रकट करता है। लेकिन ऐसे समय में एक घटिया नेता ने घटिया राजनीति का उदाहरण दिया है और ऐसे घटिया नेताओं की कांग्रेस में फौज खडी है। कहा गया कि कांग्रेस के लोग मोदी और अमित शाह के फोबिया रोग से ग्रस्त हो चुके है और दिन रात सपने में सिर्फ मोदी और अमित शाह को देख रहे है, भगवान इन्हें सदबुद्धि दे। 


जिलाध्यक्ष प्रमोद पाण्डेय ने कहा पूरी कांग्रेस पार्टी मानसिक दिवालिया रोग से ग्रसित हो चुकी है और मोदी-योगी व अमित शाह की तिकडी से भयभीत है, इसलिए कांग्रेस के नेता अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं और अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। जनता सब देख रही है और 2019 के चुनाव में इसका वही जवाब भी देगी। इस दौरान तरनजीत सिंह, दिनेश सिंह, पिंटू मिश्रा, अभिषेक गुप्ता, रंजन अग्रवाल, अमित राजपूत, अनूप चौधरी, राम कुमार सक्सेना, दिनेश सिंह, अमन, शेखर, शिवम आदि मौजूद रहे।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision