Latest News

सोमवार, 14 जनवरी 2019

स्वच्छ भारत अभियान को मुंह चिढ़ाता ग्राम लाऊका पुरवा

कानपुर 14 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह/अनूप कुमार). जहां शहरों और गावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान को चलाया जा रहा है। वही कुछ लोग इस अभियान में अड़ंगा बने हुये है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ग्राम लाऊका पुरवा की।

पनकी थाना क्षेत्र के ग्राम लाऊका पुरवा गांव में कई महीनों से न ही सफाई हुई है और न ही वहां कोई सफाई कर्मी ही आता है। जिसके कारण गांव में नालियां जाम है और नालियों का गंदा पानी रोड पर भरा हुआ है। जिसके कारण गांव के लोगों को व स्कूल जाने वाले बच्चों को व गर्भवती महिलाएं व बुजुर्गों को निकलने में बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जबकि मोदी सरकार मे सफाई पर विशेष जोर दिया गया है।

वहीं गांव वालों का कहना है कि गांव के प्रधान रविंद्र कठेरिया ने सफाई के नाम पर आज तक कुछ भी कार्य नहीं करवाया है। गांव के लोगों ने जब प्रधान से इसके बारे में बात की तो उन्होंने सफाई कर्मी को भेजने की बात कहकर टरका दिया। खुलासा टीवी संवाददाता ने लाऊका पुरवा गांव के लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि यहां कभी भी सफाई कर्मी नहीं आते है और ना ही प्रधान आते हैं। लोगों को खुद ही वहां सफाई करनी पड़ती हैं। 




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision