Latest News

गुरुवार, 10 जनवरी 2019

युवा अभिमान सभा संगठन विस्तार के लिए आयोजित हुई बैठक

कानपुर 10 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). युवा अभिमान सभा के बर्रा 03 स्थित केंद्रीय कार्यालय में अति महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमे संगठन विस्तार पर जोर दिया गया। बैठक में सभा की अध्यक्ष श्रीमती हेमा द्विवेदी ने कहा कि युवाओं के साथ हो रहे अन्याय को बर्दाश्त नही किया जाएगा।


संगठन की आवाज को आमजन मानस की आवाज बनाया जाएगा। आज देश मे युवा बेरोजगार बनकर घूम रहा है और राज नेता देश मे मूर्तियां स्थापित कर रहे हैं। अगर उन्ही पैसों से एक मजबूत कारखाने की शुरुवात की जाय तो देश को आर्थिक सुदृढ़ता के साथ युवाओ को आजीवन रोजगार भी मिलेगा। परन्तु देश के सत्ताधारी नेता नही चाहते है कि युवा रोजगार पर लगे, क्योंकि उन्हें बेरोजगारों से अपनी जिंदाबाद और अपने गुणगान करवाने है। इसीलिए युवाओं के लिए कोई सरकार रोजगार पर ठोस निर्णय नही लेती है। अध्यक्ष ने युवा वर्ग से आवाहन किया है कि युवा अभिमान सभा से जुड़ कर अपने भविष्य को सुरक्षित करें। नेताओ के यहां खुद को गिरवी न रखें।

वहीं अध्यक्ष महोदया ने कहा कि आये दिन देखा जाता है कि प्रशासनिक अधिकारी युवाओं का शोषण करने से नही चूकते, और लगातार उन्हें परेशान किया जाता है। मायूस युवा अपने लिए और अपने परिवार के लिए कुछ भी नही कर सकता है और वह मजबूरन अधिकारियों की कठपुतली बन जाता है। युवा अभिमान सभा ऐसे सभी बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित किये है। जिससे जल्द ही निजात दिलाने के लिए प्रयास किया जाएगा। बैठक में सभा के समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे, और सभी ने संगठन विस्तार पर अपने अपने विचार व्यक्त किये। जिन्हें लेखबद्ध किया गया।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision